ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें- Click Here
NewsTechnology News

ऐसे देखें Whatsapp पर दूसरों का स्टेटस और उन्हें पता भी नहीं चल पाएगा

Whatsapp Status Check

ऐसे देखें Whatsapp पर दूसरों का स्टेटस और उन्हें पता भी नहीं चल पाएगा

SearchDuniya.Com

आज यदि आप अपने Whatsapp Status के सेक्शन मैं जाते हैं तो आपको कई लोगों के Whatsapp Status की अपडेट आसानी से दिख जाती है.

आजकल व्हाट्सएप बहुत पॉपुलर होता है और व्हाट्सएप पर लोग अपने इमोशन को जाहिर करने के लिए व्हाट्सएप स्टेटस लगाते हैं. ऐसे में यदि आप किसी का स्टेटस देखना चाहते हैं और यह चाहते हैं कि उसे पता ना चले कि आपने उसका स्टेटस देखा है या नहीं तो इस तरीके को फॉलो करें.

ऐसे देखें Whatsapp पर दूसरों का स्टेटस और उन्हें पता भी नहीं चल पाएगा

आजकल ज्यादातर लोग अपने मूड को दूसरों से शेयर करने के लिए WhatsApp Status का खूब इस्तेमाल करने लगे हैं. किसी से प्यार हो या फिर किसी से ब्रेकअप. इन दिनों लोगों के मन की बात जानने का सबसे बेस्ट तरीका है WhatsApp Status देखना.

कई बार हर घंटे में बदलते हैं Whatsapp Status

कुछ लोग अपने मन की बात बताने के लिए हर घंटे मैं व्हाट्सएप स्टेटस चेंज करते हैं जिन्हें देखकर हम अनुमान लगा सकते हैं कि यह व्यक्ति क्या कहना चाहता है.

Whatsapp Status चेक करना है बहुत आसान है

WhatsApp Status 2018 में लॉन्च किया गया था. शुरू में तो इसकी ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं थी. लेकिन आज अगर आप अपने WhatsApp के स्टेटस सेक्शन में जाएं तो आपको कई लोगों के WhatsApp Status अपडेट दिख जाते हैं.

ऐसे देखें Whatsapp पर दूसरों का Status और उन्हें पता भी नहीं चल पाएगा

हम आपको बता दें कि व्हाट्सएप स्टेटस ( Whatsapp Status ) केवल 24 घंटों के लिए ही होता है. यदि आपको किसी पर निगरानी रखनी है तो आप उसके स्टेटस को 24 घंटे होने से पहले देख ले. क्योंकि 24 घंटे होने के बाद स्टेटस अपने आप डिलीट हो जाते हैं.

कैसे करें अपने व्हाट्सएप की सेटिंग्स

इसके लिए आपको पहले अपने WhatsApp को सेटिंग में जाना होगा. यहां आपको प्राइवेसी सेक्शन में जाना होगा. अब आपको Read receipt को ऑफ करना होगा. अब आप आसानी से किसी कॉन्टेक्ट में जाकर स्टेटस चेक कर सकते हैं. सामने वाले को इसका पता भी नहीं चलेगा. हां इसकी एक खामी ये है कि आपका स्टेट्स देखने वालों का आपको भी पता नहीं चल पाएगा.

Whatsapp Status Check:- Click Here 

ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button