सरकारी योजना एवं सरकारी नौकरियों की ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम जॉइन करें- Click Here
News

बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र शास्‍त्री अपने धर्म की रक्षा शास्‍त्र से भी करेंगे और शस्‍त्र से भी आप कैसे समझेंगे?

Bageshwar Dham Latest News

बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र शास्‍त्री अपने धर्म की रक्षा शास्‍त्र से भी करेंगे और शस्‍त्र से भी आप कैसे समझेंगे?

Bageshwar Dham Latest News: धर्म की रक्षा को लेकर बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हमें अपने धर्म की रक्षा करनी है। और वो हम शास्त्र से भी करेंगे और शस्त्र से भी करेंगे। हमारे प्रत्येक देवी-देवता के हाथ में शास्त्र भी है शस्त्र भी है। अगर धर्म की रक्षा के लिए लीक से हटकर बोलना किसी को गलत लगता है, तो उनको लगने दीजिए। बागेश्‍वर धाम धीरेंद्र शास्‍त्री

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि हमारे शास्त्रों में शस्त्र और शास्त्र दोनों है। हमें तो सनातन को को बचाना है। आप शस्त्र से समझोगे या शास्त्र से हमें अपने धर्म की रक्षा करनी है। शास्त्र से भी करेंगे और शस्त्र से भी करेंगे। हमारे प्रत्येक देवी-देवता के हाथ में शास्त्र भी है शस्त्र भी है।

एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी सफाई में कहा, ‘हमारी वाणी जोश में आवेश में असीमित हो जाती है। इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन, हमेशा सत्य के लिए होती है, सनातन के लिए होती है। यदि धर्म की रक्षा के लिए लीक से हटकर बोलना किसी को गलत लगता है, तो लाग्ने दो। उनको नहीं सुनना चाहिए और अपने कान में रुई लगानी चाहिए।

धीरेंद्र को गुस्सा क्यों आता है जानिए

‘आपको गुस्सा क्यों आता है?’ के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जो लोग भोलेभाले लोगों का धर्मांतरण करते हैं, जो भोलेभाले लोगों का शोषण करते हैं, जातिवाद फैलाते हैं हिंदू एकता की बात नहीं करते तो गुस्सा उन पर आता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना करना धार्मिक मौलिक अधिकार है। हम अपने इष्ट का प्रचार कर रहे हैं। कुछ गलत नहीं कर रहे।

बागेश्वर धाम प्रमुख ने दिया नया नारा

इससे पहले धीरेंद्र ने रायपुर में नया नारा दिया था। नेताजी सुभाष चंद्र बोस से प्रेरित होकर धीरेंद्र ने नया नारा दिया- आप हमारा साथ दो हम आपको हिंदू राष्ट्र देंगे। बता दें, अंधविश्वास फैलाने का आरोप झेल रहे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को नागपुर पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का कहना है कि उनके खिलाफ अंधविश्वास फैलाने के सबूत नहीं मिले। उनके कार्यक्रम से जुड़े वीडियो में कहीं नहीं लग रहा कि वह अंधविश्वास फैला रहे हैं। नागपुर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा पुलिस ने सिर्फ नागपुर वाले कार्यक्रम के वीडियो की जांच की है।

यह भी पढ़ें – बागेश्वर धाम मंदिर कैसे पहुंचे जानिए

ताजा अपडेट के लिए Telegram चैनल से जुड़ें – क्लिक करें

शिक्षा समाचार की ताजा अपडेट के लिए हमसे जुड़े

सरकारी जॉब की अपडेट देखें Click Here
सरकारी रिजल्ट यहां से देखें Click Here
सरकारी योजनाओं की जानकारी देखें Click Here
ताजा अपडेट के लिए Telegram से जुड़े Click Here
सरकारी भर्तियों और सरकारी योजनाओ की अपडेट Whatsapp पर लेने के लिए इस नंबर को अपने मोबाइल मे सेव करे और Whatsapp से अपना नाम और पता लिखकर भेजे 7878656697

ताजा खबरें सबसे पहले देखने के लिए WhatsApp Group Join करें - Click Here
ताजा खबरें सबसे पहले देखने के लिए Google News Follow करें - Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button