आपको है पैसों की जरूरत तो यहां मिलेगा मिनटों में 10 लाख रुपये तक का लोन, जानें प्रोसेस

लोन कैसे मिलता है जाने बैंक से जुड़ी जानकारी, How To Take Loan

आपको है पैसों की जरूरत तो यहां मिलेगा मिनटों में 10 लाख रुपये तक का लोन
आपको है पैसों की जरूरत तो यहां मिलेगा मिनटों में 10 लाख रुपये तक का लोन

आपको है पैसों की जरूरत तो यहां मिलेगा मिनटों में 10 लाख रुपये तक का लोन, जानें प्रोसेस

अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आपके लिए अच्छी खबर है…आप आसान किस्तो में चंद मिनटों में 1 लाख रुपये से लेकर 10 रुपये तक का लोन ले सकते हैं, यह लोन आपको कैसे मिलेगा और किस प्रकार मिलेगा इसकी पूरी डिटेल नीचे आर्टिकल में देखें.

लोन कैसे मिलता है जाने बैंक डिटेल

अगर आपको पैसों की सख्त जरूरत है तो आपको इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं है. अब आपको चंद मिनटों में 1 लाख रुपये से लेकर 10 रुपये तक का लोन आसानी से मिल जाएगा. वो भी आसान मासिक किस्तों पर. हम बात कर रहे हैं – उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (Ujjivan Small Finance Bank) की. बैंक ने हाल ही में घोषणा की है कि वे अपने ग्राहकों को दस लाख रुपये तक पर्सनल लोन (Personal Loan) आसान मासिक किस्तों में चंद मिनटों में ही उपलब्ध करवाएगी. इसकी प्रोसेस नीचे आर्टिकल में पढ़ें.

लोन कैसे मिलता है जाने बैंक से जुड़ी जानकारी

बता दें कि बैंक इस सुविधा के लिए डिजिटल ऋणदाता और फिनटेक प्लेटफॉर्म, लोनटैप के साथ एक रणनीतिक साझेदारी करेगा. यह कदम उज्जीवन के स्मॉल फाइनेंस बैंक के एपीआई (एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस) बैंकिंग पहल के हिस्से के रूप में आया है. इस पहल के माध्यम से 150 से अधिक API उपलब्ध कराए जाएंगे, जो डिजिटल उधार, डिजिटल देनदारियों और फिनटेक को भुगतान के उद्देश्यों के लिए तेज और सुरक्षित टाई-अप की पेशकश करेंगे. यह कदम लोनटैप के प्लेटफॉर्म के माध्यम से ग्राहकों की एक बड़ी श्रेणी के लिए बैंक की वित्तीय सेवाओं का विस्तार करने के दोहरे उद्देश्य को भी पूरा करता है.

10 लाख रुपये तक का लोन

ग्राहक कुछ ही मिनटों में आसानी से क्रेडिट पर स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं. लोनटैप ने अब तक अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से लगभग 32,000 ग्राहकों को सेवा प्रदान की है. इस तथ्य को जोड़ें कि उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक लोनटैप के प्लेटफॉर्म पर अधिकतम 48 महीने के कार्यकाल के साथ 1 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक के व्यक्तिगत ऋण प्रदान करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here