सरकारी योजना एवं सरकारी नौकरियों की ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम जॉइन करें- Click Here
मनोरंजन

करीना कपूर ने बड़ी ननद सबा अली खान को हाथों से लिखकर भेजा था नोट, शादी से पहले कही थी ये बात

करीना कपूर ने बड़ी ननद सबा अली खान को हाथों से लिखकर भेजा था नोट, शादी से पहले कही थी ये बात

SearchDuniya.Com

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर परिवार से जुड़ी पुरानी यादें साझा करती रहती हैं। सबा ने सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू और इनाया की तस्वीरें समय-समय पर अपने अकाउंट से शेयर की हैं। अब उन्होंने सालों पुराना एक नोट पोस्ट किया है जो करीना ने अपने हाथों से लिखा था।

 

सबा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया नोट

दरअसल करीना ने 2011 में सैफ अली खान से शादी से पहले सबा को ये खास नोट भेजा था जिसे उन्होंने खुद लिखा था । सबा ने एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है जिसमें वो नोट खोलती दिख रही हैं । करीना ने सबा के प्रति प्यार जताया और लिखा – ‘डियर सबा, आपको जानकर अच्छा लगेगा, प्यार और किस्मत हमेशा, करीना।‘

2012 में करीना ने सैफ अली खान से मुंबई में शादी की थी । उससे पहले दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में थे । दोनों ने पहली बार ‘ओमकारा’ फिल्म में साथ काम किया था । करीना बता चुकी हैं कि उस वक्त दोनों ज्यादा बात नहीं करते थे । तब सैफ उन्हें ‘मैम’ कहकर बात करते थे ।

 

करीना ने किया था अप्रोच

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि ‘बस गुड मॉर्निंग होता था । सैफ गुड मॉर्निंग मैम बोलते थे और बहुत सम्मान के साथ पेश आते थे । सैफ का व्यक्तित्व ऐसा है जो हर औरत चाहेगी।‘ करीना ने ये भी बताया था कि सैफ की ओर पहला कदम उन्होंने ही बढ़ाया था । सैफ ऐसे इंसान हैं जो औरतों की तरफ कभी पहल नहीं करते हैं । करीना ने जब उनमें इंट्रेस्ट दिखाया तो सैफ हैरान थे। सैफ को ऐसा लग रहा था कि पूरी बिल्डिंग उनके सिर पर गिर गई है । करीना मानती हैं कि इसकी पूरी जिम्मेदार वही थीं ।

 

ताजा खबरें सबसे पहले देखने के लिए WhatsApp Group Join करें - Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button