ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें- Click Here
News

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव में कांग्रेस को घेर रहे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, ने कही धमाकेदार बात

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कही बड़ी बात

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव में कांग्रेस को घेर रहे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, ने कही धमाकेदार बात

Gujarat Election Today News 2022, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा खबर, Gujarat Election 2022 Latest News Update, Gujarat Election Special News Update

चुनाव की ताजा खबरों के लिए Telegram चैनल से जुड़े – क्लिक करें

Gujarat Election News 2022: बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शक्रवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दल देश को सिर्फ तोड़ सकता है.

Gujarat Election 2022 Latest News: गुजरात विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी के बड़े नेताओं ने गुजरात में प्रचार के लिए आए है. इसी के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने शुक्रवार को राजकोट की एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री आवास योजना की विशेषताओं को बताते हुए इसकी तारीफ की. उन्होंने कहा, हमने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को पक्का घर देने का काम किया है. इस योजना के तहत गुजरात में 15 लाख घर बने है. और राजकोट में 54 हज़ार से अधिक घर बने है.

तो दूसरी और, बीजेपी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शक्रवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि विपक्षी दल देश को केवल तोड़ सकता है, जोड़ नहीं सकता. नड्डा दक्षिण गुजरात के नवसारी जिले में बीजेपी प्रत्याशी राकेश देसाई के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. नवसारी सीट पर मतदान विधानसभा चुनाव के पहले चरण में एक दिसंबर को होना है.

भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहीं बड़ी बात

नड्डा ने कहा, “मैं सोचता हूं कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है या भारत तोड़ो यात्रा. उसके नेता भारत को जोड़ने की बात कर रहे हैं. लेकिन वास्तविक जीवन में वे क्या करते हैं? उनके नेता राहुल गांधी दिल्ली में जेएनयू (जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय) गए और उनका समर्थन किया जिन्होंने संसद पर हमले के मास्टरमाइंड अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाए थे .”

Gujarat Election Date 2022: गुजरात में चुनाव कब है?

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार अपने चरम स्तर पर है. सभी पार्टियाँ अपने नए वादों के साथ सत्ता में आने के लिए प्रचार कर रही है. जैसे जैसे गुजरात चुनाव पास आ रहे है, गुजरात चुनाव और भी मजेदार होते जा रहे है. यहां की 182 विधानसभा सीटों के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी. और इनके चुनावी नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.

ये भी देखें – गुजरात चुनाव में PM मोदी की मैराथन रैलियों का आज से आगाज देखें पूरी खबर

ये भी देखें – गुजरात विधानसभा की 89 सीटों पर उतरे कुल 788 प्रत्याशी देखें पूरी खबर

Gujarat Election 2022 Latest News

आपको बता दें की, गुजरात चुनाव में सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार को लेकर अपनी पूरी ताकत लगा रही है, सभी तरह के प्रयास किए जा रहे है. बीजेपी पार्टी की और से देश के प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी खुद चुनाव प्रचार में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. कांग्रेस भी 27 साल के बाद सत्ता में आने की पूरी कोशिश कर रही है. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में दो बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल गुजरात के लगातार दौरे कर रहे हैं.

ताजा खबरों की अपडेट के लिए Search Duniya से जुड़े

सभी सरकारी भर्तियों की अपडेट यहाँ देखे Click Here
सभी अपडेट Telegram पर पाने के लिए यहां क्लिक करें Click Here
सरकारी भर्तियों की अपडेट Whatsapp पर लेने के लिए इस नंबर को अपने मोबाइल मे सेव करे और Whatsapp से अपना नाम और पता लिखकर भेजे 7878656697

यह भी पढ़ें

करियर कैसे बनायें जानिए

ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें- Click Here

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button